Centres Of Excellence

To focus on new and emerging areas of research and education, Centres of Excellence have been established within the Institute. These ‘virtual' centres draw on resources from its stakeholders, and interact with them to enhance core competencies

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उत्कृष्टता केंद्र

अनुसंधान और शिक्षा के नए और उभरते क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए, संस्थान के भीतर उत्कृष्टता केंद्र स्थापित किए गए हैं। ये 'वर्चुअल' केंद्र अपने हितधारकों से संसाधनों पर आकर्षित होते हैं, और कोर दक्षताओं को बढ़ाने के लिए उनके साथ बातचीत करते हैं

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Faculty

Faculty members at IIMB generate knowledge through cutting-edge research in all functional areas of management that would benefit public and private sector companies, and government and society in general.

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संकाय

भाप्रसंबें के संकाय सदस्य प्रबंध के सभी कार्यात्मक क्षेत्रों में अद्यतन शोध के माध्यम से ज्ञान उत्पन्न करते हैं जिससे सामान्यतः सार्वजनिक एवं निजी क्षेत्र कंपनियों और सरकार एवं समाज को लाभ प्राप्त होगा ।

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IIMB Management Review

Journal of Indian Institute of Management Bangalore

आईआईएमबी मैनेजमेंट रिव्यू

भारतीय प्रबंध संस्थान बेंगलूर की पत्रिकाएँ

IIM Bangalore offers Degree-Granting Programmes, a Diploma Programme, Certificate Programmes and Executive Education Programmes and specialised courses in areas such as entrepreneurship and public policy.

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भाप्रसं बेंगलूर दीर्घावधि कार्यक्रम, उद्यमवृत्ति एवं सार्वजनिक नीति जैसे क्षेत्रों में दीर्घावधि कार्यक्रम, कार्यपालक शिक्षा कार्यक्रम एवं विशिष्ट पाठ्यक्रम प्रस्तुत करता है ।

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About IIMB

The Indian Institute of Management Bangalore (IIMB) believes in building leaders through holistic, transformative and innovative education

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भाप्रसंबें के विषय में

भारतीय प्रबंध संस्थान बेंगलूर (भाप्रसंबें) समग्र, रूपांतकारी एवं नवीन शिक्षा के माध्यम से नेताओं का निर्माण करने में विश्वास करता है ।

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उपभोक्‍ता अंतर्दृष्टि पर पहलें

  • Anup Krishnamurthy and G. Shainesh (2017) "Snubbing the old to embrace the new: the impact of cross-buying on the usage of existing services", Journal of Services Marketing, (forthcoming).
  • जी शैनेश और सुश्रुत कुलकर्णी (2016), अरविंद आई केयर्स विज़न सेंटर्स – रीचिंग आउट टु दी रूरल पुअर। केस अध्ययन- http://bit.ly/2mUB2VV
  • वी श्रीनिवासन, जी शैनेश और आनंद शर्मा (2015), ऐन अप्रोच टू प्रायरटाइज कस्‍टमर-बेस्‍ड, कॉस्‍ट- इफेक्टिव सर्विस एनहांसमेंट' दि सर्विस इंडस्‍ट्रीज जर्नल, http://bit.ly/1JDcZyc
  • शिरीश श्रीवास्‍तव और जी शैनेश (2015), ‘'ब्रिजिंग दि सर्विस डिवाइड थ्रू डिजिटली एनेबल्‍ड सर्विस इनोवेशंस : एविडेंस फ्रॉम इंडियन हेल्‍थकेयर सर्विस प्रोवाइडर्स' , एमआईएस क्‍वार्टरली, खंड 39, अंक 1 (मार्च), पृष्‍ठ 245-267  http://bit.ly/20KhKwU>
    On Page 17 
    http://bit.ly/1qOs8qT
  • ए विनेकर, सी गिलबर्ट, एम डोगरा, एम कुरियन, जी शैनेश, बी शेट्टी तथा एन बयेर (2014) 'दि केआईडीआरओपी मॉडल ऑफ कंबाइनिंग स्‍ट्रेटजीज़ फॉर प्रोवाइडिंग रेटिनोपैथी ऑफ प्रीमिच्‍योरिटी स्‍क्रीनिंग इन अंडरसर्व्‍ड एरियाज़ इन इंडिया यूजिंग वाइड-फील्‍ड इमेजिंग, टेली-मेडिसिन, नॉन-फिजिशियन ग्रेडर्स ऐंड स्‍मार्ट फोन रिपोर्टिंग'। इंडियन जर्नल ऑफथैलमोलॉजी; 62 (1), 41-9

  • ग्‍लोबलेंस में द्वितीय पुरस्‍कारhttp://www.globalens.com 2014 केस स्‍टडी के लिए नैक्स्ट बिलियन केस राइटिंग कॉम्पिटीशन, नारायण नेत्रालय : एक्‍सपेंडिंग अफोर्डेबल आई केयर

  • आईआईएम-बी, स्विस वर्सिटी वर्किंग आन ऑल्‍टरनेटिव हेल्‍थकेयर मॉडल्‍स

  • एफोर्डेबल हैल्थकेयर पर कार्यशाला, 11-12 नवंबर, 2013, भाप्रसंबें परिसर

  • इफेक्‍ट ऑफ ट्रस्‍टवर्दीनेस ऐंड ट्रस्‍ट ऑन लॉयल्‍टी इंटेनशंस : वैलिडेटिंग ए पार्सिमोनियस मॉडल इन बैंकिंग